राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों संबंधी बैठक आयोजित

जोधपुर, 05 दिसम्बर।

 जिला कलेक्टर डाॅ. रवि कुमार सुरपुर की अध्यक्षता में राज्य सरकार के कार्यकाल के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों के संबंध में मंगलवार सांय 5 बजकर 30 मिनट पर कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गई।

    जिला कलेक्टर ने कहा कि इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों के लिए संबंधित विभाग कार्यो को पूर्ण मनोयोग से पूरो करें। उन्होंने बताया कि जिले में जिला दर्शन पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा साथ ही शिक्षा विभाग द्वारा विद्यालयों में निबंध व आशु भाषण प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी।

जिला स्तरीय प्रदर्शनी का आयोजन 17 को

    जिला कलेक्टर ने बताया कि राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन रविवार 17 दिसबंर को किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी में विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। स्कूली विद्यार्थियों द्वारा तेयार माॅडल का प्रदर्शन किया जाएगा। श्रेष्ठ माॅडल को पुरस्कृत किया जाएगा। इसी प्रकार फोटो प्रतियोगिता का आयोजन कर विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। विभिन्न आकर्षक कार्यक्रमों के आयोजन पर भी चर्चा की गई। बैठक में एडीएम प्रथम छगनलाल गोयल, एडीएम द्वितीय कुशल कुमार कोठारी, एडीएम तृतीय मानाराम पटेल सहित समस्त संबंधित विभागों के अधिकारियों ने भाग लेकर विचार विमर्श किया।